मुंबई : 15 मई, 2023. एग्रीइनपुट एंड प्लांट न्यूट्रिशन कंपनी ठाकर कैमिकल्स लि. ने भारतीय टेलीविजन के एक प्रसिद्ध और सब से प्रभावशाली चेहरे अरुण गोविल को ब्रांड एंबेसडर के रूप में औनबोर्ड किया, जो रामानंद सागर द्वारा 80 के दशक में रामायण सीरियल में राम की भूमिका निभाने के लिए प्रसिद्ध हैं.

इस एसोसिएशन का मुख्य मकसद एग्रोकैमिकल्स के विवेकपूर्ण उपयोग पर जागरूकता फैलाना है, जो टिकाऊ खेती का समर्थन करता है, हमारे अन्नदाता किसान की भलाई को उन्नत करता है और बढ़ती आबादी को खिलाने की चुनौतियों का सामना करने के लिए सामाजिक व आर्थिक लाभ प्रदान करना है.

ग्रामीण क्षेत्र में अरुण गोविल का जनआकर्षक चेहरा जमीनी स्तर पर किसानों के बीच जागरूकता बढ़ाने में कंपनी की मदद करेगा.

प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित करते हुए अरुण गोविल ने कहा, “मैं ठाकर कैमिकल्स लि. के साथ इस सहयोग से खुश हूं. कंपनी 3 दशकों से अधिक समय से अपनी फसल सुरक्षा विधियों के माध्यम से किसान समुदाय की प्रगति की दिशा में काम कर रही है. पूरी टीम को उन के शानदार प्रयासों के लिए मेरी शुभकामनाएं. मैं इस सहयोग के माध्यम से किसान समुदाय में अधिक से अधिक खुश चेहरों को देखना चाहता हूं और किसानों की भलाई के लिए कंपनी के प्रयासों का समर्थन करना चाहता हूं.

इस अवसर पर राज कुमार गुप्ता, प्रबंध निदेशक, ठाकर कैमिकल लि. ने कहा, “किसान हमारे देश के असली नायक हैं. हम अपने किसानों की समृद्धि के लिए प्रतिबद्ध हैं और 3 दशकों से अधिक समय से उन की सेवा कर रहे हैं.

"अरुण गोविल को ब्रांड एंबेसडर के रूप में साइन करना किसान समुदाय को अपने सर्वोत्तम गुणवत्ता वाले उत्पादों के साथ सेवा देने की हमारी प्रतिबद्धता की दिशा में एक अतिरिक्त प्रयास है, जो उन्हें उपज बढ़ाने में मदद करता है.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
सब्सक्राइब करें
अधिक जानकारी के लिए क्लिक करें...