कर्नाटक : मैसी फर्ग्यूसन ट्रैक्टरों के निर्माता टैफे ट्रैक्टर्स ऐंड फार्म इक्विपमैंट लिमिटेड ने कर्नाटक के बेलगाम में मैग्नाट्रैक सीरीज लौंच की. 50 एचपी रेंज में नया मैसी फर्ग्यूसन 8055 मैग्नाट्रैक, मैग्नाट्रैक सीरीज का पहला ट्रैक्टर है, जो विश्व स्तर की डिजाइन और स्टाइलिंग, उन्नत तकनीक के साथ और कम परिचालन लागत पर उपयोगिता, आदर्श रूप से भारी ढुलाई संचालन के लिए उपयुक्त है, विशेष रूप से गन्ने की फसल के लिए.

कर्नाटक में मैग्नाट्रैक सीरीज के लौंच पर मल्लिका श्रीनिवासन, सीएमडी टैफे ने कहा, ‘60 से अधिक वर्षों से टैफे और मैसी फर्ग्यूसन ब्रांड ने कर्नाटक के किसानों के साथ एक गहरा और मजबूत बंधन साझा किया है. कर्नाटक प्रगतिशील किसानों का राज्य है, जो उत्पादकता बढ़ाने और अपने कृषि कार्यों से उन्नत मूल्य प्राप्त करने के लिए तेजी से नवीनतम तकनीकों को अपना रहे हैं.

‘शक्ति, शैली, आराम और प्रदर्शन की उन की प्रमुख आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए टैफे ने नई मैग्नाट्रैक शृंखला लौंच की. हम कर्नाटक में प्रीमियम भारी ढुलाई विशेषज्ञ ट्रैक्टर मैग्नाट्रैक को पेश कर के सम्मानित महसूस कर रहे हैं.’

200 एनएम के वर्ग उच्चतम टौर्क के साथ, ट्रैक्टर औफ रोड और औन रोड दोनों तरह की भारी ट्रौली को आसानी से खींच सकता है.

इस में वन टच फ्रंट बोनट ओपनिंग सिस्टम के साथ वायुगतिकीय सिंगल पीस बोनट शामिल है. विशाल प्लेटफार्म, स्टाइलिश लुक, आधुनिक स्टीयरिंग ह्वील और एक समायोज्य सीट औपरेटिंग आराम के स्वर्ण मानक को चिह्नित करते हैं. एमएफ 8055 रात में बेहतर दृश्यता और अधिक चमक के लिए ट्राई एलईडी के साथ शक्तिशाली प्रोजैक्टर हैडलैंप के साथ आता है.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
सब्सक्राइब करें
अधिक जानकारी के लिए क्लिक करें...